शादी के इस कार्ड के आगे फेल है दीपिका-प्रियंका का वेडिंग कार्ड, मोदी सरकार से है ये खास कनेक्शन

Politics

लोकसभा चुनावों के लिए इस समय हर कहीं सियासी माहौल बनाया जा रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर भी हर पार्टी अपने तरीके से प्रचार प्रसार में लग गई है। हालांकि एक तरफ जहां चुनावों को देखते हुए नेता अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लगे हुए हैं तो इस बीच ही शादियों का सीजन भी खूब देखने को मिल रहा है। लेकिन इन सबके बीच एक जो दिलचस्प बात सामने आई है वो ये कि एक कपल ने अपनी शादी के इनविटेशन कार्ड को भी अपनी पसंदीदा पार्टी के रंग में रंग दिया है। दरअसल सामने आई इस खबर के मुताबिक इस कपल ने अपनी शादी के कार्ड में अपनी ही फेवरेट पार्टी को सपोर्ट करने की अपील की है।

यह पूरा मामला गुजरात के सूरत का है, जहां एक कपल ने न सिर्फ अपनी पसंद की पार्टी को वोट करने की इच्छा जाहिर की है बल्कि शादी के कार्ड के पीछे कुछ ऐसा छपवा दिया है जिससे हर कोई हैरान रह गया है और अब इस इनविटेशन कार्ड की चर्चा हर कहीं हो रही है। आप भी सोच रहे होंगे कि क्या वाकई में कोई ऐसा कर सकता है? लेकिन ये पूरा वाक्या वाकई में सच है और दोनों कपल ने किसी और को नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करने की अपील की है।

दरअसल, गुजरात के सूरत में रहने वाले युवराज की शादी साक्षी नाम की लड़की से इस महीने यानी 22 जनवरी को होने वाली है। शादी के कार्ड में युवराज और साक्षी शादी प्रोग्राम की डिटेल्स के अलावा कुछ और भी खास अपील करते नजर आ रहे हैं। कार्ड में लिखा गया है कि, 2019 के चुनावों में नरेंद्र मोदी को वोट देकर जीत दिलाएं। साथ ही नमो एप के जरिए अपना योगदान करने की भी अपील की गई है। कपल का कहा कहना है कि मेहमानों का ऐसा करना ही हमारे लिए उपहार के बराबर होगा। युवराज ने अपने अकाउंट के जरिए ट्वीट भी किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस शादी के कार्ड को लेकर काफी चर्चा की जा रही है।

मोदी को वोट करने की अपील के अलावा कार्ड के पीछे के हिस्से में राफेल विवाद की पूरी जानकारी भी लिखी गई है। कार्ड में दो राफेल जहाजों की तस्वीरें भी लगाई गई हैं, कार्ड के इस हिस्से में सदन में निर्मला सीतारमण द्वारा दिया गया राहुल गांधी को जवाब भी पूरा लिखा है। कार्ड में राफेल से जुड़े कुछ आंकड़े भी दिखाए गए हैं। ऐसा पहली बार ही हुआ है जब किसी ने शादी के कार्ड में इस तरह से अपनी पसंद की राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट करने की अपील की है। सोशल मीडिया पर ये कार्ड काफी ट्रेंड कर रहा है।

Leave a Reply