अगर आप भी करते हैं पब्लिकली अपने प्यार का इजहार तो कभी भी पड़ सकते हैं लेने के देने

when you are new in your relationship the major mistakes you do
प्यार हमारी जिंदगी में कितना खास होता है ये हम सभी जानते हैं और जब बात हो किसी नये रिश्ते की फिर तो दो लोगों का ये नया रिश्ता परवान चढ़कर बोलता है। शुरु शुरु का प्यार इतना स्पेशल लगता है कि दो लोग बाकी सब भूलकर सिर्फ अपने पार्टनर के बारे में ही सोचते हैं। ऐसे में वो ये भी भूल जाते हैं कि वो पब्लिक प्लेस में हैं। इन सब चीजों पर काफी गौर करने की जरुरत होती है क्योंकि आपके ऐसा करने से आप मुश्किल में भी पढ़ सकते हैं। अपने कुछ इस तरह के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए जाने उन लोगों की कहानी के बारे में जिन्हें पब्लिकली प्यार करना पड़ा महंगा…
एक दिन कॉलेज कैंपस में काफी सुनसान जगह पर मैं अपनी गर्लफ्रैंड को किस कर रहा था। उस समय हमारे कुछ सीनियर्स ने हमारी फोटो क्लिक कर ली। उसके बाद वो हमें ब्लैकमेल करने लगे और इस चक्कर में उन्होंने हमसे काफी पैसे ऐंठे जो हमने बड़ी मुश्किल से अरेंज किए।
एक गार्डन में मैं अपने बॉयफ्रैंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही थी। उस समय हम आपस में इंजॉय कर रहे थे। हम एक दूसरे में इतना खो गए थे कि हमें याद ही नहीं रहा हम कहा है और जब हमें ध्यान आया तो देखा कि स्कूल पिकनिक पर आये 50 बच्चे हमें काफी एक्साइटड होकर देख रहे हैं। हमें इस दौरान काफी अजीब लगा और हम फौरन वहां से चले गए।
हमारी शादी हुए थोड़ा ही टाइम हुआ था। जहां मेरे हसबैंड के रिलेटिव्स ने हमें डिनर पर बुलाया था। उस वक्त मेरे पति ने मुझसे इशारों में कुछ कह रहे थे और मैंने भी उन्हें इशारे में ही जवाब दिया। हमें ऐसा करते देख उनकी आंटी ने देख लिया और वो तभी से मुझे उस बात को लेकर छेड़ती हैं।
अपने कॉलेज टाइम पर मैं अपने क्लासफ्रेंड के साथ डेटिंग कर रही थी। एक दिन हम पार्क पर बैठे हुए थे और इस बीच हम एक दूसरे के काफी क्लोज आ गए। उस वक्त मेरे पड़ोस में रहने वाली एख आंटी ने हमें देख लिया, उन्होंने हमारी पिक्चर क्लिक कर मेरी मम्मी को अड्रेस के साथ शेयर कर दी। मेरी मम्मी के वहां आने के बाद मुझे बहुत प्रोबलम हुई और मेरा घर से निकलना भी बंद हो गया।
एक पार्टी में ज्यादा पी लेने के बाद मुझे होश ही नहीं रहा था। उस समय मैं सब लोगों के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को किस करता रहा। ये पार्टी मेरे एक दोस्त की थी वहां मेरे सारे दोस्तों के साथ सर्कल के सभी फ्रेंड्स थे। उस किस की वजह से आज भी मेरा काफी मजाक बनाया जाता है।

  • Show Comments (0)

Your email address will not be published. Required fields are marked *

comment *

  • name *

  • email *

  • website *

You May Also Like

this how you can enjoy rain with your partner in a romantic way

इस मॉनसून को ऐसे बनाइये अपने साथी के साथ रोमांटिक

वैसे तो देश भर में मॉनसून ने दस्तक देदी है। साल में एक बार ...

more love can be a cause of your breakup

ज्यादा प्यार भी बन सकता है ब्रेकअप की वजह…!

इस दुनिया में हम इंसान ही ऐसे है जो सोच सकते है, जिनके अदंर ...

can a boy and a girl be a good friends

क्या एक लड़का और लड़की अच्छे दोस्त हो सकते है?

हम सभी की जिंदगी में कई दोस्त होते है, और हमारी फैमिली के बाद ...

AFTER A PARTICULAR TIME THIS IS HOW YOU CAN BOOST YOUR RELATIONSHIP

एक समय के बाद रिश्तों में आती बोरियत को ऐसे करें कम, वापिस कल उठेगा आपके बीच का प्यार !

रिश्ते में अकसर ऐसा होता है हम कभी अपने पार्टनर पर ज्यादा ध्यान नहीं ...

your-partner-is-cheating-you-or-not-this-app-will-help-you-to-know-about-that

अब यह ऐप खोल देगा आपके पार्टनर के सारे छिपे हुए राज! जाने कैसे..

आज कल जहां हमारी लाइफ पूरी डिजिटल हो गई है तो वहीं इस दौर ...