मेरे साथ जब पहली बार हुआ था वो सब.. तो पूरी रात रोई थी

by Wikileaks4India Posted on 467 views 0 comments
Special story on Rakhi Sawant

राखी सावंत एक ऐसा नाम जिसे सुनने के बाद आपकी आंखों के आगे एक बिंदास और हॉट लड़की आ जाती होगी। राखी बॉलीवुड और टेलीविजन की एक ऐसी हॉट आइटम गर्ल रहीं हैं जिसके मन में जो आता है बोल देती है उनकी जुबान पर कभी ताला नहीं लगा। ऑनस्क्रीन अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से वो अधिकतर समय सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि इसी हॉट और बिंदास राखी सावंत ने अपना बचपन बहुत परेशानियों और डर के साये में गुजारा है। लेकिन आज उन सब से निकलकर राखी ने वह मुकाम हासिल किया है जिसको पाने में लोग सिर्फ सोच ही पाते हैं।

rakhi-sawant_143288089660.jpg

दरअसल राखी सावंत ने मात्र 10 साल की उम्र में अनिल और टीना अंबानी की शादी में लोगों को खाना सर्व किया था और आज वहीं राखी सावंत मुंबई के पॉशइलाके में आलीशान आशियाने में रहतीं हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत एक ऐसे परिवार से हैं जहां महिलाओं को घर के अंदर बंद करके रखा जाता है। उन्हें वहां किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाती है। राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके परिवार में किसी भी महिला को किसी भी पुरुष से आंख मिलाने की इजाजत नहीं है। यहां तक की महिलाएं घर की छत या बालकनी में खड़ी भी नहीं हो सकती हैं। उन्हें पार्लर या बाजार जाने की भी इजाजत नहीं है।

s_1479901385.jpeg

मात्र 11 साल की उम्र में डांडिया नाचने की जिद करने पर उनकी मां और मामा ने मिलकर राखी के लंबे बाल काट दिए थे। बालों को कुछ ऐसे काटा गया था कि उन्हें देखने पर लग रहा था कि बालों को जला दिया गया है। इस बात से राखी इतनी आहत हुई कि पूरी रात आइने के सामने खड़ी होकर रोती रहीं थीं। उसी दिन राखी ने ये तय कर लिया था कि वो अपने परिवार के खिलाफ जाकर ही सारे काम करेंगी।

rakhi-sawant_146166431730.jpg

राखी ने बताया कि इतना सब होने के बाद भी घर वाले पैसे कमाने के नाम पर लड़कियों से कुछ भी करा सकते थे। 10 साल की उम्र में परिवार वालों ने राखी से टीना अंबानी कीशादी में खाना सर्व कराया था। केटरिंग के इस काम के लिए उन्हें हर रोज के 50 रुपये मिलते थे।

1448458585rakhi_sawant3.jpg

 

राखी ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में नौकरी तलाशनी शुरू की तो उनके पास पहनने को अच्छे कपड़े तक नहीं थे। वो कुछ भी पहनकर लोगों से मिलने चली जाती थीं। आज उस तरह के कपड़े फैशन बन गए हैं। लोग कुछ भी पहन रहे हैं। इसलिए उनका मानना है कि कपड़े कभी काम नहीं दिलाते। उन्होंने बताया कि अपने आप को पूरी दुनिया मेंसाबित करने के लिए उन्होंने एक्टिंग, डांसिंग और यहां तक किराजनीति भी की।

rakhi-sawant-hot-photoshoot-1.jpg

हालांकि राखी असल जिंदगी में कभी भी शादी नहींकरना चाहती हैंऔर न ही उन्हें बच्चों का शौक है। राखी का कहना है कि वोअपने परिवार से बहुत परेशान रह चुकी हैं और इसलिए वो कभी भी शादी नहीं करनाचाहती हैं। वो सिर्फ और सिर्फ समाज सेवा करना चाहती हैं।

Comments


COMMENTS

comments